BSNLका नया ऑफर 149 रुपये में 4 जीबी डेटा हर दिन, 28 दिनों के लिए
Jio डबल धमाका ऑफर के जवाब में अब बीएसएल ने नया प्रमोशनल डेटा पैक लॉन्च किया है।


नई दिल्ली : Jio डबल धमाका ऑफर के जवाब में अब बीएसएल ने नया प्रमोशनल डेटा पैक लॉन्च किया है। नए डेटा पैक में 4 जीबी डेटा हर रोज मिलता है और इसकी कीमत 149 रुपये है। बीएसएनएल के 149 रुपये वाले नए पैक की वैधता 28 दिन है। BSNL ने नए रीचार्ज पैक को FIFA World Cup Special Data STV 149 नाम दिया है और खबरों के मुताबिक, यह रीचार्ज पूरे फीफा वर्ल्ड कप सीज़न यानी 13 जून से 15 जुलाई तक मिलेगा। 

बता दें कि नए बीएसएनएल पैक को जियो और एयरटेल को चुनौती देने के इरादे से डिज़ाइन किया गया है। जियो के 149 रुपये वाले पैक में 3 जीबी डेटा हर दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉल व 100 एसएमएस हर रोज मिलते हैं। इसकी वैधता 28 दिन है। वहीं एयरटेल के 149 रुपये वाले पैक में अनलिमिटेड वॉयस व एसएमएस फायदे के साथ 28 दिन के लिए 2 जीबी डेटा हर रोज मिलता है।

टेलिकॉम टॉक की खबर के मुताबिक, बीएसएनएल का 149 रुपये वाला पैक बुधवार से रीचार्ज किया जा सकता है और 14 जून से यह सभी टेलिकॉम सर्किल में उपलब्ध होगा। बता दें कि बीएसएनएल के नए 149 रुपये वाले पैक में 4जीबी डेटा तो हर रोज मिलता है लेकिन इसमें रिलायंस जियो व एयरटेल की तरह कोई वॉयस कॉलिंग या एसएमएस फायदे नहीं मिलते। लगता है कि नए पैक के साथ सरकारी टेलिकॉम कंपनी का इरादा फीफा वर्ल्ड कप के दौरान युवाओं को आकर्षित करने का है। रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ सभी बड़े रीचार्ज आउटलेट्स पर 149 रुपये वाला पैक उपलब्ध है। बीएसएनएल का यह पैक प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही है। 

बता दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में अपने नॉन-एफटीटीएच ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए थे। BSNL ने इन प्लान को नए सब्सक्राइबर्स को लुभाने के इरादे से पेश किया है। नॉन-FTTH बीएसएनएल प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है जो 399 रुपये तक जाती है। ग्राहकों को इन प्लान में 45 जीबी डेटा हर महीने 600 जीबी तक मिलेगा।

बीएसएनएल ने हाल ही में अपने नॉन-एफटीटीएच ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए थे। BSNL ने इन प्लान को नए सब्सक्राइबर्स को लुभाने के इरादे से पेश किया है। नॉन-FTTH बीएसएनएल प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है जो 399 रुपये तक जाती है। ग्राहकों को इन प्लान में 45 जीबी डेटा हर महीने 600 जीबी तक मिलेगा।

अधिक राज्य की खबरें

स्वतंत्रता दिवस पर योगी सरकार ने किया मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक का ऐलान..

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा ......