बालिका गृह कांड: आजम खान बोले- देश में अराजकता का माहौल है
File Photo


लखनऊ, मुजफ्फरपुर कांड और देवरिया कांड पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने बुधवार को बिहार औ यूपी की सरकारों को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि कानून बहुत कमजोर हो गया है. आजम खान ने कहा कि जो बन्दों के शुक्रगुजार नहीं होते, वो अल्लाह के शुक्रगुजार भी नहीं होते. जो बंदों को धोखा दे सकते हैं, वो अपने मालिक को भी धोखा दे सकते हैं.

आजम खान ने रामपुर में कहा कि जिन्होंने राजनीति में जनता के साथ धोखा किया. जनता से कहा कुछ और काम कुछ किया. वोट लिए फासिज्म के खिलाफ और फासिस्ट ताकतों के साथ सरकारें बना लीं. बिहार में तो इसलिए उस पाप की सजा है. उससे ज्यादा बड़ा पाप ये है कि यहां (यूपी) और बिहार के मुख्यमंत्री ने भी अपनी गद्दी को बचाए रखने के लिए पाप करने वालों को खुली छूट दे दी.

आजम खान ने सवाल किया कि उन्नाव का बलात्कार कांड क्या है? आज तक इसके लिए कोई प्रभावी कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

आजम खान ने कहा कि जब समाज को चलाने वाले लोग समाज के साथ अनैतिक काम करेंगे तो नतीजे ऐसे ही आएंगे.

उन्होंने कहा कि जब कानून का राज समाप्त हो जाएगा तो जो कातिल जमानत पर छूटेंगे, उनके लिए जुलूस निकलेंगे, उनका सम्मान किया जाएगा. आजम खान ने कहा कि कानून बहुत कमजोर हो गया है. इसी कारण सुप्रीम कोर्ट को कहना पड़ा कि लगता है लोगों के दिलों से अदालत का खौफ खत्म हो गया है. इसलिए क्योंकि अदालतों के फैसलों को प्रदेश और देश की सरकार ने लागू ही नहीं किया. उन्होंने कहा कि ये एनार्की ही है, नो रूल ऑफ लॉ, नो जस्टिस.

अधिक राज्य की खबरें

विजयादशमी के दिन क्यों खास है गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में CM योगी की विजय शोभा यात्रा..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दशहरे के दिन गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में अंधियारीबाग रामलीला मैदान में पहुंचकर भगवान राम ......

विजयवर्गीय ने राहुल की तुलना रावण से की, कांग्रेस ने कहा- अच्छे अस्पताल में कराएं इलाज..

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष ......