धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचने वाले FB पोस्ट पर हंगामा, संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज
File Photo


मुज़फ्फरनगर , यूपी के मुज़फ्फरनगर में एक विशेष समुदाय के प्रति फेसबुक पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचने वाला एक आपत्तिजनक पोस्ट किया गया है. इस पोस्ट से मुस्लिम समाज में भारी आक्रोश है जिसके चलते गुरुवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मदीना चौक पर मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने रोड जाम करके जबरदस्त हंगामा किया.

सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित भीड़ को समझा बुझा कर मामले को किसी तरह शांत किया और जाम को खुलवाया गया. समाज के गणमान्य लोगों का कहना है कि रात को उनके पास एक फोन आया उसमे उन्हें बताया कि मनोज शर्मा नाम के एक लड़के ने फेसबुक पर पोस्ट किया है. पोस्ट में काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था जिससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

इतना ही नहीं पोस्ट डालने वाले ने अपनी एक ऑडियो क्लिप भी वायरल की. ये सारी जानकारी पुलिस को दे दी गई है. समुदाय के लोगों का कहना है कि हम चाहते है कि उस पर रासुका के तहत सख्त से सख्त क़ानूनी कार्रवाई हो. वहीं इस मामले में पुलिस ने पोस्ट को शेयर करने वाले आरोपी युवक मनोज शर्मा के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.



अधिक राज्य की खबरें

विजयादशमी के दिन क्यों खास है गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में CM योगी की विजय शोभा यात्रा..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दशहरे के दिन गोरक्षपीठाधीश्वर के रूप में अंधियारीबाग रामलीला मैदान में पहुंचकर भगवान राम ......

विजयवर्गीय ने राहुल की तुलना रावण से की, कांग्रेस ने कहा- अच्छे अस्पताल में कराएं इलाज..

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष ......