24 सितंबर से दो दिनों के दौरे पर अमेठी आएंगे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
File Photo


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरा पर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक उनका दौरा 24 व 25 सितंबर को अमेठी दौरा प्रस्तावित है. राहुल गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए है. इस दौरान में वह अपने संसदीय क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा ने बताया कि राहुल गांधी के दौरे को लेकर अंतिम फैसला होना बाकी है. बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मैदान में उतरीं केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी की बढ़ती लगातार सक्रियता को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष भी अब अपने संसदीय क्षेत्र की ओर रुख कर रहे हैं.

इस दौरा में वह अपने संसदीय क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. अमेठी कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने बताया कि कार्यक्रम की सूची तैयार की जा रही है. गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने सितंबर के पहले हफ्ते में सात दिन में दो बार अमेठी का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने अमेठी जिले को बड़ी सौगाते दीं थी.

इससे पहले 5 जुलाई को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी प्रवास के दौरान राहुल गांधी काफी बदले-बदले नजर आए. गांव-गांव घूमकर वे लोगों से मिले और उनका दुख-दर्द समझने का प्रयास किया. दो दिनों में राहुल ने करीब आधा दर्जन गांवों का औचक निरीक्षण किया था.

अधिक राज्य की खबरें