ड्रीम वर्ल्ड रिजोर्ट्स में ‘जुरासिक पार्क‘ एवं ‘पेंटबॉल वॉर जोन‘ का हुआ भव्य उद्घाटन
मीडिया को ब्रीफ करते ड्रीम वर्ल्ड रिजोर्ट्स के आयोजक


लखनऊ, लखनऊ से करीबन 25 किमी की दूरी पर लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर स्थित 20 एकड़ में फैले हुये ड्रीम वर्ल्ड रिजोर्ट्स में ‘जुरासिक पार्क‘ एवं ‘पेंटबॉल वॉर जोन‘ का भव्य उद्घाटन डॉ. भगवती प्रसाद व श्रीमती चन्द्रावती जी द्वारा किया गया। इस मौके पर ड्रीम वर्ल्ड रिजोर्ट्स के डायरेक्टर्स मनीष वर्मा,  श्रीमती मनीषा वर्मा एवं जनरल मैनेजर अजय शुक्ला उपस्थित रहे। 

ड्रीम वर्ल्ड रिजोर्ट्स अपने तरह का भारत का अनूठा जुरासिक पार्क है, इसमें रोबोट से बनाए गए सेंसर पर आधारित डायनासोर लोगों के लिये आकर्षण का खास केंद्र हैं एवं लोगों के लिए यह आश्चर्य की बात होगी कि वे यहां वास्तविक रूप से जान पायेंगे कि डायनासोर इसी तरह के हुआ करते थे वहीं मशहूर गेम ‘पेंटबॉल‘ वॉररूम को भी लॉन्च किया गया जिसके लिये बंकर, कॉस्ट्यूम इत्यादि तैयार किया गया है। जोकि लोगों के लिये खासा एडवेन्चर होगा।

ड्रीम वर्ल्ड रिजोर्ट्स में आप लजीज व्यंजन के साथ साथ ढेरो एडवेंचर एक्टिविटीज का लुत्फ उठा सकते हैं। यह भारत का पहला इंडोर वाटर पार्क है, जहां 7डी थिएटर 32 सीटर, 12000 स्कवॉयर फीट का बिना पिलर का बैंक्वेट हॉल, क्लब, चिल्ड्रेंस पार्क हाई टेक वीडियो गेम पार्लर, मनोरंजन पार्क, मल्टी-व्यंजन रेस्टोरेंट, पार्टी लॉन्स, गो-कार्टिंग और डीजे हॉल आदि शामिल हैं। इसके अलावा आप ड्रीम वर्ल्ड में जन्मदिन, परिवार के साथ प्राइवेट वीकेंड आउटिंग का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, राजनीती के बाद पर्यटन में भी नम्बर वन है। यहां के लजीज व्यंजन, ऐतिहासिक इमारतें, जबरदस्त शॉपिंग डेस्टिनेशन, आदि इस जगह को पर्यटक के बीच लोकप्रिय बनाती है। ड्रीम वर्ल्ड रिजोर्ट्स लखनऊ के खास वाटर-पार्क्स में से है जो पर्यटकों और स्थानीय लोगों के बीच खासा लोकप्रिय हैं। अगर आप लखनऊ में नये हैं, या आप छुट्टी में परिवार के साथ वाटर-पार्क का मजा लेना चाहते हैं, वो भी झूमते हुए तो ड्रीम वर्ल्ड रिजोर्ट्स में यह लुत्फ आप उठा सकते हैं।

अधिक राज्य की खबरें