प्रियंका गांधी के UP दौरे में फेरबदल, अब 18 मार्च को पहुंचेंगी प्रयागराज
कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के कार्यकम में तब्दीली की गई है.


प्रयागराज: कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के कार्यकम में तब्दीली की गई है. अब वह चुनावी अभियान को गार देने के लिए 18 मार्च को प्रयागराज में आएगी. जानकारी के मुताबिक, प्रियंका गांधी अब 18 मार्च को सुबह 11:00 बजे बमरौली एयरपोर्ट पहुंचेगी.

कांग्रेस महासचिव एयरपोर्ट से सीधे स्वराज भवन पहुंचेंगी, जहां पर वह चुनावी रणनीति पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक करेंगी. सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी कुंभ मेला क्षेत्र में भी जाने का कार्यक्रम है. यहां से वह जल मार्ग से वाराणसी के लिए रवाना होंगी और गंगा किनारे बसे गांवों में नुक्कड़ सभाएं करेंगी. नुक्कड़ साभा के बाद प्रियंका ग्रामीण क्षेत्रों में ही भोजन, चाय और रात्रि विश्राम कार्यक्रम है. 

प्रदेश कांग्रेस ने प्रियंका के दौरे की अनुमति के लिए चुनाव आयोग को आवेदन पत्र भेजा दिया है. ये अनुमान लगाए जा रहा है कि वो वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन कर सकती हैं. लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने अपनी राजनीतिक गतिविधियां बढ़ा दी हैं.

गंगा के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी तक जाकर प्रियंका केंद्र की मोदी सरकार के गंगा सफाई अभियान की पोल खोलना चाहती हैं और साथ ही उनका टारगेट तकरीबन 100 किलोमीटर के इस रास्ते में आधे दर्जन से ज्यादा संसदीय क्षेत्र कवर करना भी है. सूत्रों की मानें तो वाराणसी में प्रियंका के रोड शो और रैली की भी तैयारी की जा रही है.

अधिक राज्य की खबरें