बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उंगली कटी, हुई सर्जरी
पश्चिमी यूपी के दौरे पर पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह


मेरठ : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह चोटिल हो गए हैं। उन्हें आनन-फानन मुजफ्फरनगर के एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया जहां विशेषज्ञ डॉक्टरों ने उनकी उंगली का ऑपरेशन किया। कल सुबह उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी मिल जाएगी। गाड़ी से उतरते हुए दरवाजे की चपेट में आने से स्‍वतंत्र देव की आधी उंगली कट गई थी। 

अडिशनल चीफ सेक्रटरी (गृह) अवनीश अवस्थी ने बताया कि स्वतंत्र देव सिंह के दाएं हाथ की छोटी उंगली में चोट लगी है। मुजफ्फरनगर में उनका इलाज किया जा रहा है। डीएम, एसएसपी और वरिष्ठ नेता उनके साथ हैं। उनकी देखभाल अच्छी तरह से की जा रही है। वहींं, बीजेपी नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष स्‍वतंत्र देव मुजफ्फरनगर में एआरटीओ ऑफिस का उद्घाटन करने के लिए आए थे। 

आपको बताते चलें कि प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद से ही स्वतंत्र देव सिंह काफी सक्रिय हैं। सोमवार को वह बीजेपी के सदस्यता अभियान के तहत पश्चिमी उत्तर प्रदेश पहुंचे। दिल्ली से गाजियाबाद, मुरादनगर, मोदीनगर होते हुए वह मेरठ पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों को बीजेपी की प्राथमिकता सदस्यता दिलाई और कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। 

अधिक राज्य की खबरें

उत्तर प्रदेश के इस जिले में जिलाधिकारी से लेकर कर्मचारी तक रोज सुबह लगाते हैं कार्यालय में झाड़ू..

उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान का असर साफ-साफ देखने को ......