Video! वायरल वीडियो ने चिन्मयानंद की खोली पोल, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान
चिन्मयानंद का एक ताज़ा वीडियो सामने आने के बाद मामला और तूल पकड़ने लगा है.


लखनऊ : भाजपा नेता और पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है, दो ऐसे वीडियो वायरल हुए है जिसे देख कर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक लॉ की छात्रा ने चिन्मयानंद पर अपहरण व यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके बाद एक बाद एक मैसेज और वीडियो वायरल की झड़ी सी लग गई है। चिन्मयानंद का एक ताज़ा वीडियो सामने आने के बाद मामला और तूल पकड़ने लगा है. इस वीडियो में चिन्मयानंद एक लड़की से बॉडी मसाज कराते हुए दिख रहे है. 



आपको बता दें की पीड़ित छात्रा चिन्मयानंद के ही लॉ कालेज में एलएलएम की छात्रा है और चिन्मयानंद उस कॉलेज के प्रबंधक है.  22 अगस्त को पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मोबाइल पर एक वाट्सएप मैसेज आया था जिसमें लिखा था कि पांच करोड़ की रंगदारी नहीं दी तो आपको बदनाम कर देंगे। शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गयी लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।


इसी के दो दिन बाद 24 अगस्त को उन्हीं के कॉलेज की एक एलएलएम की छात्रा ने फेसबुक पर वीडियो वायरल कर उन पर गंभीर आरोप लगाए और उसके बाद लापता हो गई। अगले ही दिन मामला पुलिस तक  पहुंचा जहां स्वामी चिन्मयानंद के नाम पर एक तहरीर दी गई जिसके बाद पुलिस ने 27 अगस्त को स्वामी चिन्मयानंद पर छात्रा के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया । मामले को गंभीरता से लेते हुए पांच टीमें जांच पड़ताल में जुट गई। आरोप लगाने वाली छात्रा का नंबर सर्विलांस पर रखा गया था जिसकी लोकेशन से पता चला की छात्रा दिल्ली में है। पुलिस टीम दिल्ली गई लेकिन छात्रा वहां नहीं मिली। 

होटल से मिली जानकारी के बाद पुलिस राजस्थान के दौसा जिले के एक होटल तक पहुंच गई, जहाँ वह एक युवक के साथ मिली। इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया जिसके बाद छात्रा को सीधे दिल्ली लाया गया। बयान दर्ज हुए, जिसके बाद कोर्ट ने एसआइटी गठित करने के आदेश दे दिए।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

अधिक राज्य की खबरें