यूपी : गर्भवती पत्नी की हत्या कर शव को जलाया, फिर नहर में फेंका शव
मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मृतका के पति और ससुरालियों की तलाश शुरू कर दी है.     


रायबरेली :  उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में डीह थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से लापता विवाहित महिला की बेटी ने अपने पिता पर मां की हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है। उसने बताया कि पिता ने ही मां की हत्या कर शव को जला दिया और उसके बाद नहर में फेंका दिया. मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या में तरमीम करके मृतका के पति और ससुरालियों की तलाश शुरू कर दी है. 


प्रतापगढ़ जिले की सांगीपुर की रहने वाली विद्या ने मंगलवार को बहन उर्मिला की हत्या करने का आरोप बहनोई रविन्द्र और उसके परिवार पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया. उसने पुलिस को बताया है कि चार जनवरी को बहनोई रविन्द्र ने अपने पिता करमचंद्र और भाई संजीव व बृजेश के साथ मिलकर गर्भवती बहन उर्मिला (28) की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को एक सुनसान जगह पर लेकर जलाने के बाद  नहर में फेंक दिया. 


वहीं बहन की बेटी सारिका ने उसको यह बताया है कि उसके पिता रविन्द्र ने अपने पिता और भाईयों के साथ मिलकर मां की हत्या की है और शव को जलाने के बाद नहर में फेंका है. इसके बाद पुलिस को झांसा देने के लिए रविन्द्र ने ही दस जनवरी को पत्नी उर्मिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करायी थी.


सलोन क्षेत्राधिकारी विनीत सिंह ने बताया कि हत्या की जानकारी मिली है और मृतका के पति, ससुर और देवरों के खिलाफ हत्या और शव को जलाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है. घटना के बाद से सभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें