यूपी : अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला शव
एसपी व एएसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण, खुलासे के लिए लगाई गई तीन टीमें


उन्नाव :  यूपी के उन्नाव जिले में बारा सगवर थाना क्षेत्र के पुरौना गांव के रहने वाले अधेड़ का शव गुरुवार देर रात गांव निवासी युवक के घर के पास पड़ा मिला। मृतक के बेटे ने पुलिस में तहरीर देकर गांव के ही पांच लोगों पर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी हुई।  


देर रात रात को थाना बारा सगवर पुलिस को 112 नंबर पर सूचना मिली कि पुरौना गांव के रहने वाले अधेड़ शिवशंकर घायल अवस्था में गांव निवासी श्रीपाल के घर के पास पड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि श्रीपाल की पत्नी मालती ने घर के बाहर शिव शंकर को घायल अवस्था में पड़ा देखा तो उसके घर पर सूचना दी थी। जानकारी मिलते ही शिव शंकर की पत्नी माधुरी मौके पर पहुंची और शिवशंकर से पानी मांगने पर पानी पिलाया गया। उसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। मौके पर डॉग स्क्वॉयड व फारेंसिक टीम और सर्विलांस टीम से घटना की जाँच की जा रही है।


शुक्रवार को मृतक के बेटे अनिल की तहरीर लेकर केस दर्ज किया जा रहा है। बेटे ने पुलिस में तहरीर देकर बताया कि पिता को देर रात सर्वेश व उसकी मां मालती अपने घर बुला कर ले गए थे। पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर व एएसपी विनोद कुमार पांडेय से घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई है तथा शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं) 


अधिक राज्य की खबरें