कोरोना वायरस: राजा भैया ने मदद लिए दिए एक करोड़,  टीम ने  75 लाख रूपए का दिया सहयोग
concept image


प्रतापगढ़ जनसत्ता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश को एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है. राजनीति में महारत हासिल करने वाले चर्चित दिग्गज नेता रघुराज प्रताप सिंह ने आज उत्तर प्रदेश को कोरोनावायरस जैसी संक्रमण बीमारी से लड़ाई लड़ने हेतु एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की


टीम ने  75 लाख रूपए का दिया सहयोग 

इसी क्रम में मंगलवार को यूपी के बाहुबली नेताओं में शुमार कुंडा से विधायक और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनके करीबी विधायकों ने 75 लाख रुपये देने की घोषणा की है. राजा भैया की टीम कोरोना से बचाव के लिए लिए 75 लाख रुपये की धनराशि अपने निधि से देने को लेकर डीएम को पत्र लिखा है. प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक व पूर्व मंत्री राजा भैया अपने विधायक निधि से 25 लाख रुपये की धनराशि देंगे. उनके करीबी बाबागंज विधायक अपने निधि से 25 लाख रुपये देने की फैसला लिया है.

राजा भैया के रिश्तेदार एमएलसी अक्षय प्रताप उर्फ़ गोपाल जी भी अपने निधि से 25 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. ये जनप्रतिनिधि सभी कोरोना से बचाव के लिए अपने विधानसभा में दवा और जरुरी उपकरण खरीद के लिए पैसा दिया है. इसके अलावा रामपुर खास से विधायक आराधना मिश्र उर्फ़ मोना ने 10 लाख रुपये, प्रतापगढ़ सांसद ने 15 लाख रुपये, रानीगंज विधायक ने 10 लाख रुपये अपने निधि से अवमुक्त करने के लिए सभी ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य की खबरें