यूपी : घर से बुलाकर दोस्त की कर दी हत्या, रजवाहे में मिला शव 
पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।  


मेरठ : उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में एक दोस्त पर अपने ही दोस्त की हत्या  करने का आरोप लग रहा है. जानी थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक युवक की संदिग्ध हालात में हत्या कर दी गई। युवक का शव सोमवार की सुबह गांव के बाहर स्थित रजवाहे में बरामद होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने मृतक के दोस्त के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


ढडरा गांव निवासी दीपक पुत्र उम्मेद गांव में खेती किसानी का काम करता था। दीपक के परिजनों के मुताबिक रविवार को गांव का रहने वाला दीपक का दोस्त प्रवेश उसे घर से बुलाकर ले गया था। दीपक अपने दोस्त प्रवेश की बहन के घर जाने की बात कहकर घर से रवाना हुआ था। मगर, देर रात तक दीपक वापस नहीं लौटा। इसके बाद उसे तलाशते हुए परिजन प्रवेश के घर पर पहुंचे तो प्रवेश ने दीपक को अपने साथ ले जाने की बात से इंकार कर दिया। परिजन रात भर दीपक की तलाश में जुटे रहे। 


उधर, सोमवार को दीपक का शव गांव के बाहर स्थित रजवाहे में बरामद होने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया और मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव की जांच-पड़ताल की। इंस्पेक्टर जानी के मुताबिक मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। 

फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त प्रवेश पर दीपक की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। आरोपी घर से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। एसपी देहात अविनाश पांडेय का कहना है कि पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपितों की तलाश में जुटी है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें