यूपी : अलीगढ़ में अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव युवती से डॉक्टर ने दुष्कर्म
गाजियाबाद में कोरोना की पुष्टि होने पर युवती अलीगढ़ के दीन दयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में भर्ती हुई थी. (File Photo)


अलीगढ़: ​उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक कोरोना संक्रमित महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ​दीनदयाल संयुक्त जिला अस्पताल में ​भर्ती ​28 वर्षीय ​कोरोना पीड़ित ​युवती ​ने अस्पताल के डॉक्टर पर ही दुष्कर्म का आरोप है. युवती गाजियाबाद के एक निजी बैंक में काम करती है और गाजियाबाद में कोरोना की पुष्टि होने पर अलीगढ़ के दीन दयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में भर्ती हुई थी.

​कोरोना की ​रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद युवती 19 जुलाई से अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर देर रात महिला वॉर्ड में युवती की चेंकिंग के बहाने गया और घटना को अंजाम दिया.

युवती के परिजनों ने ​इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की​. ​​जिसके बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मच गया. इस सूचना पर पुलिस व एसीएम रंजीत सिंह मौके पर दीनदयाल जिला अस्पताल पहुंच गए और कई घंटे जांच में जुटे रहे. ​फ़िलहाल अस्पताल के अधिकारी​ इस​ मामले में ​अभी ​कुछ भी ​कहने को तैयार नहीं हैं.

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि अस्पताल के अंदर दुराचार का मामला है. कोविड 19 से पीड़ित युवती की शिकायत पर थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस डॉक्टर से पूछताछ कर रही है.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें