सपा प्रदेश अध्यक्ष ने की निर्वाचन आयोग से गोंडा के डीएम/जिला निर्वाचन अधिकारी को हटाने की मांग
फाइल फ़ोटो


लखनऊ :मुख्य निर्वाचन अधिकारी, उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने शिकायत की है कि जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी गोण्डा भा0ज0पा0 कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे है इनको तत्काल प्रभाव से वर्तमान पद से हटाया जाना चाहिए।

उत्तम पटेल ने कहा है कि गोण्डा के जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही वर्तमान में कैसरगंज से भा0ज0पा0 सांसद  बृृजभूषण शरण सिंह और गोण्डा सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह एवं सत्तारूढ़ दल भा0ज0पा0 के इशारे व दबाव में काम कर रहे है। बताया गया है कि  जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सांसद  बृृजभूषण शरण सिंह के रिश्ते में समधी लगते है और सांसद के व्यक्तिगत निजी कार्यक्रमों में शामिल रहते हैं। जिससे चुनाव प्रभावित हो रहा है तथा आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने मांग की है कि स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्भीक चुनाव सम्पन्न कराने के लिए जनपद गोण्डा के वर्तमान जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी  मार्कण्डेय शाही को तत्काल प्रभाव से उनके वर्तमान पद से हटाया जाए तथा जनपद से बाहर स्थानान्तरित किया जाए तथा आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराया जाय।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

पुलिस ने शिवपाल यादव को बदायूं से निकाला बाहर, आखिर क्यों वोटिंग से पहले उठाया गया ये कदम ?

पुलिस ने शिवपाल यादव को बदायूं से निकाला बाहर, आखिर क्यों वोटिंग से पहले उठाया गया ये कदम ? ..

उत्‍तर प्रदेश में तीसरे चरण की वोटिंग से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव को ......