UP Election 2022: संजय राउत का एलान, यूपी में 50-60 उम्मीदवार उतारेगी शिवसेना
फाइल फ़ोटो


लखनऊ : शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि शिवसेना यूपी में 50-60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। अब तक 20 उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी से हमारा गठबंधन नहीं है लेकिन हम छोटे दलों से गठबंधन कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में हम 15 से 20 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे।

उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वो पहले अपने अफसरों से विपक्ष के नेताओं पर छापे मरवाते हैं फिर उन्हें चुनाव में टिकट देकर प्रत्याशी बना देते हैं। राउत ने ये बात ईडी के पूर्व अधिकारी राजेश्वर सिंह के सरोजनी नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी होने पर कही।

राउत ने कहा कि ऐसी एजेंसी पर भला कौन भरोसा कर सकता है जिसका अफसर खुद भाजपा से चुनाव लड़ता है। महाराष्ट्र में विपक्ष के नेताओं के घर पर पर ईडी की टीम पहुंच रही है। इस संबंध में जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी जाएगी।

राउत ने एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमले की निंदा की और कहा कि यहां पर बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं अपराध को नियंत्रित करने के लेकिन फिर भी घटनाएं घट रही हैं।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे ..

यूपी की दो हाईप्रोफाइल लोकसभा सीटों अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवारों के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार ......