11 फरवरी को होगी कासगंज में प्रधानमंत्री की जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


कासगंज :चुनाव आयोग द्वारा जनसभाओं की अनुमति दिए जाने के बाद अब भौतिक रूप से होने वाली मीटिंगों का दौर शुरू हो रहा है. इसी कड़ी में आगामी 10 फरवरी को कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा प्रतावित थी जो अब एक दिन के लिए टल गई है। अब यह चुनावी सभा 11 फरवरी को होगी। 10 फरवरी को प्रथम चरण में पश्चिमी यूपी के अन्य जिलों में मतदान होने के कारण कार्यक्रम का टलना माना जा रहा है। भाजपा नेता अब नए कार्यक्रम के हिसाब में तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर एसपीजी के अधिकारी यहां पहुंच चुके हैं। 

एसपीजी टीम ने जिले की डीएम हर्षिता माथुर एवं पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मंत्रणा की। कार्यक्रम स्थल का भी अधिकारियों और एसपीजी की टीम ने निरीक्षण किया। रैली स्थल पर हेलीपैड बनाने की तैयारी की जा रही है। इसके अलावा पंडाल व अन्य व्यवस्थाएं भी सुनिश्चित करने के लिए मैदान तैयार किया जा रहा है। 

भाजपा के जिलाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया है कि प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम एक दिन टल गया है 10 फरवरी को मतदान होने के कारण यह कार्यक्रम टलना माना जा रहा है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 को पटियाली आएंगे। कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों को तेजी से पूरा किया जा रहा है। तैयारियों से जुड़े कार्यों की जिम्मेदारी को प्रमुख कार्यकर्ताओं को सौंपा गया है। 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ......