नीरज बोरा के प्रचार में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने की पदयात्रा व जनसभा
विधानसभा क्षेत्र में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल


लखनऊ: बुधवार को केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने लखनऊ उत्तर से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा के समर्थन में पदयात्रा की तथा जनसभा को सम्बोधित किया। डालीगंज बाजार में  पुष्पवर्षा और जय श्रीराम के नारों के बीच व्यापारियों, दुकानदारों और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।


निराला नगर स्थित माधव सभागार में रविदास जयन्ती के अवसर पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि सन्त रविदास जी चाहते थे कि कोई भी व्यक्ति भूखा न सोये। इसी भावना से प्रेरणा लेकर भाजपा सरकार ने समाज के अन्तिम व्यक्ति की चिन्ता करते हुए घर-घर निःशुल्क राशन पहुंचाने का कार्य किया। आज भाजपा सरकार संतरविदास की सोच का अनुसरण करते हुए जनता के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर रही हैं। सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना लागू होने से पहले हमारी माताएं-बहनें खाना पकाने के क्रम में एक दिन में चार सौ सिगरेट पीने जितना घुँआ ग्रहण कर लेती थीं। निःशुल्क गैस कनेक्शन से देश की करोड़ो मातृशक्तियों ने राहत की सांस ली है।

उन्होंने लखनऊ की उत्तर विधान सभा से भाजपा के लोकप्रिय उम्मीदवार डा. नीरज बोरा की स्वच्छ छवि व समाज के प्रति उनकी कर्त्तव्यनिष्ठ सेवा की तारीफ करते हुए श्री गोयल ने कहा कि आपके क्षेत्र को आज ऐसे ही ईमानदार सेवक की जरुरत है। इसलिए तेइस फरवरी को पहले मतदान फिर जलपान का संकल्प लेकर अपने प्रत्याशी को एक लाख से भी अधिक मतों से जिताकर यूपी की विधान सभा में भेजें। साथ ही डबल इंजन की सरकार बनाकर यूपी के सर्वांगीण विकास में अपनी महती भूमिका का निर्वहन करें।

भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने मोदी-योगी सरकार द्वारा देशहित में किये गये कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल के प्रयासों से देश में उद्योग धंधे फल फूल रहे हैं। युवा नेता नीरज सिंह ने सरकार के उपलब्धियों की चर्चा की। पार्षद प्रतिनिधि रणजीत सिंह ने समारोह का संचालन किया। विधान सभा संयोजक डॉ. शैलेन्द्र शर्मा अटल ने आभार ज्ञापित किया।

मंच पर राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, सुधीर हलवासिया, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, विधान सभा प्रभारी डॉ. पुष्कर मिश्र, भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र, सौरभ वाल्मीकि, रामऔतार कनौजिया, डा. विवेक सिंह तोमर, टिंकू सोनकर, पृथ्वी गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहे। वरिष्ठ व्यापारी नेता भारतभूषण गुप्ता, डालीगंज हसनगंज व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मनीष गुप्ता, महामंत्री पवन तलवार, अनुराग साहू, मनोज सिंह पुजारी बाबा सहित अन्य ने केन्द्रीय मंत्री को राम दरबार भेंट किया। 

अग्रवाल समाज के संरक्षक सुरेश अग्रवाल, पवन गोयल, अनूप गोयल, ब्रजेश गुप्ता चंचल, गिरीश गुप्ता बबुआ, सुनील अग्रवाल, एडवोकेट श्रुति साहू सहित अनेक गणमान्य जनों ने माल्यार्पण कर अतिथियों का स्वागत किया।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......