भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में राजनाथ सिंह की जनसभा
फाइल फ़ोटो


लखनऊ : क्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ में शनिवार को त्रिवेणीनगर में लखनऊ उत्तर विधानसभा में जनसभा को सम्बोधित किया ! उसके उपरांत लखनऊ पूर्व विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी व मंत्री आशुतोष टंडन के समर्थन में पत्रकारपुरम चौराहे पर गोमती नगर में और उसके उपरांत अमीनाबाद चौराहे पर मध्य विधानसभा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभाओं को संबोधित किया।अमीनाबाद में भारत माता के जयकारे से संबोधन की शुरूआत करते हुए उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने रजनीश गुप्ता को कई बार परख लिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि कांट खाएंगे। लेकिन रजनीश की मुस्कराहट सबको करीब लाती है। 

इनका व्यक्तित्व ऐसा नहीं कि किसी का हार्ट फेल हो जाए। रक्षा मंत्री ने कहा इसलिए रजनीश गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी के भरोसे को नहीं तोड़ेगी। समाजवादी पार्टी और बसपा में ऐसी क्ष्मता नहीं है। 

मध्य से रजनीश के समर्थन में बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा ने 2014, 2017 और 2019 में अपने किए गए घोषणा पत्र के हर एक वायदे को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी किसी भी हालत में प्रदेश की जनता के भरोसे को टूटने नहीं देगी। नेताओं के कहने और करने के अन्तर होने के कारण ही लोगों का विश्वास कम होता है लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं किया। अपने वायदे को करके दिखाया।

राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा ने धरती पर रहकर काम करने वालों को टिकट दिया है। रजनीश गुप्ता ऐसे ही व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि रजनीश को लगातार आपने पार्षद बनाया है। आप यह तो कह ही सकते हैं कि उनके दामन पर भ्रस्टाचार के कोई दाग नहीं हैं। उन्होंने कारोबारियों से निवेदन किया कि लोगों के अंदर जागरुकता पैदा करें कि रजनीश गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से हामी भारवाई कि रजनीश को रिकार्ड मतों से जीत दिलाएं। मैं आपके बीच फिर आऊंगा। अगली बार आपके बीच शीश झुकाकर आभार व्यक्त करने आऊंगा।

रक्षामंत्री के इन कार्यक्रमो में अलग-अलग जगहों पर महापौर संयुक्ता भाटिया, भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष मनोहर सिंह, रामऔतार कन्नौजिया, डा. शैलेन्द्र शर्मा अटल, अनुराग मिश्रा, कुमकूम राजपूत, बिन्दू बोरा, मुन्ना मिश्रा, दीपक मिश्रा, टिंकू सोनकर, डा. विवेक सिंह तोमर, लवकुश त्रिवेदी ,भृगुनाथ शुक्ला ,श्रीमती माधुरी शुक्ला,श्रीमती मीनू तिवारी ,मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग आदि के साथ ही प्रमुख पार्टी पदाधिकारी, मोर्चा व प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता समेत हजारों लोग सम्मिलित हुए।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......