आतंकवाद के मुद्दे पर प्रियंका गांधी का बेतुका बयान, बताया फिजूल का मुद्दा
सांकेतिक तस्वीर


लखनऊ : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोड शो करने पहुंची थीं. वहां, प्रियंका गांधी ने बेतुका बयान दे दिया. प्रियंका गांधी ने कहा कि आतंकवाद का मुद्दा फिजूल का मुद्दा है.

पिछले 5 साल में फिजूल मुद्दे उठाए गए
प्रियंका गांधी ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में प्रदेश सरकार कोई गवर्नेंस नहीं की. आपने केवल इवेंट मैनेजमेंट किया. इन्होंने सिर्फ फिजूल के मुद्दे उठाएं. इन मुद्दों से किसी का लेना-देना नहीं है. जनता का पेट इन मुद्दों से नहीं भरेगा.

जनता को रोजगार चाहिए
उन्होंने बीजेपी सरकार से सवाल किया और कहा कि जनता को रोजगार चाहिए. ये जो राशन का बोरा बांटने की आपने प्रक्रिया शुरू की है ना, इससे किसी का भविष्य बनने वाला नहीं है. जनता सब समझ रही है.

पीएम मोदी ने नहीं बनाए लखपति
उन्होंने कहा कि जरा गांव में जाकर देखें, पीएम मोदी कहते हैं कि उन्होंने यूपी में हजारों लखपति बनाए लेकिन मैं तो यूपी के हर जिले में घूम आई हूं, मुझे कोई लखपति नहीं दिखा. मुझे गरीब दिख रहे हैं, किसान परेशान दिख रहे हैं, मुझे बेरोजगार नौजवान दिख रहे हैं और मुझे महिलाएं दिख रही हैं जिनपर अत्याचार हो रहा है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि जनता बहुत उत्साहित है. कार्यकर्ता जोश में हैं. हम मजबूती से लड़ रहे हैं. सीएम योगी 80 और 20 की बात करते हैं लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि महंगाई का प्रतिशत क्या है? बताइए यहां बेरोजगारी का प्रतिशत क्या है?


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......