अयोध्या में गरजे मुख्यमंत्री योगी, कहा-क्या गोली चलाने वाला व्यक्ति वोट पाएगा, मित्रों ये पाप कभी मत करना
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


अयोध्या : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपना दमखम दिखा रही हैं. इसी क्रम में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी अयोध्या पहुंचे हैं, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा रामभक्तों पर गोली चलाने वालों को वोट नहीं देना.

सीएम योगी ने की ये अपील


बबुआ को भी अब अयोध्या आना है
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा आज जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया तो बबुआ भी कहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने जाना चाहिए.

रामभक्तों पर गोली चलाते थे ये लोग
सीएम योगी ने कहा कि पहले ये लोग बोलते थे कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता. ये रामभक्तों पर गोली चलाते थे. क्या रामभक्तों पर गोली चलाने वाला व्यक्ति अयोध्या में, बीकापुर में या मिल्कीपुर में वोट पाएगा? भाइयों-बहनों ये पाप कभी मत करना.

गौरतलब है कि यूपी के सात चरणों के विधानसभा चुनाव के लिए 23 फरवरी को चौथे चरण के लिए मतदान होना है. इसके बाद 10 मार्च को चुनाव के परिणाम आएंगे और नई सरकार का गठन हो जाएगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर ..

उत्तर प्रदेश के इटावा में स्टेशन मास्टर की नींद के चलते एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आधे घंटे ......

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......