सपा की सरकार में केवल सैफई महोत्सव होता था : मुख्यमन्त्री योगी
चंदौली में सीएम योगी


चंदौली : यूपी विधानसभा चुनाव में एक चरण का मतदान अभी और बाकी है। शनिवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ चंदौली के चुनावी दौरे पर पहुंचे।  धानापुर के अमरवीर इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित कर उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा।

कहा कि मऊ के अंदर दंगा कराकर यादवों, खटिकों, हरिजनों की हत्या कराने वाला माफिया अब खुली जीप में तमंचा लहराते नहीं, बल्कि जेल में व्हील चेयर पर कीड़े की तरह रेंगता नजर आ रहा है। सीएम योगी ने चंदौली के चारों विधानसभा से भाजपा प्रत्याशियों को जीताने की अपील की। साथ ही मंच से ही मतदान के लिए भी प्रेरित किया। 

सीएम ने कहा कि नौजवानों और युवाओं को क्यों नहीं टैबलेट व स्मार्ट फोन मिले। सपा का मानना है कि सैफई खानदान का विकास ही प्रदेश का विकास है। उन्होंने सरकार बनने पर दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट व स्मार्ट फोन देने का वादा किया। कहा कि भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है।

सपा की सरकार में केवल सैफई महोत्सव होता था। इसमें न कोई भाव था और न ही कोई रंग। आयोजकों तक को पता नहीं था कि क्या हो रहा है। भाजपा सरकार ने देश और प्रदेश को पहचान दिलाने वाले स्थलों व स्मारकों का विकास कराया। चंदौली में बाबा कीनाराम की जन्मस्थली व तपोस्थली का सुंदरीकरण कराया जा रहा है।

वहीं अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर, काशी विश्वनाथ धाम के निर्माण के साथ ही मथुरा, गोकुल व वृंदावन का सुंदरीकरण कराया जा रहा है। वाराणसी के सीरगोवर्धन स्थित संत रविदास की जन्मस्थली का भी विकास किया जा रहा है। इसके अलावा महाराज सुहेलदेव का स्मारक व बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का सांस्कृतिक केंद्र बनवाने का काम डबल इंजन की सरकार कर रही है।

उन्होंने कहा कि कल चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। हमने जो कहा वो करके दिखाया। यूपी में विकास के लिए दमदार सरकार की जरूरत है। इसलिए चारों विधानसभा सीटों से पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाकर विधानसभा भेजें। दमदार सरकार होगी तभी विकास व बुलडोजर समान रूप से चलेंगे।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें