शराब और पैसे बांटते भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित तीन गिरफ्तार
फाइल फ़ोटो


गाजीपुर : विधानसभा के चुनाव में गाजीपुर जिले में सात मार्च को मतदान होना है। चुनाव प्रचार शनिवार शाम भले ही खत्म हो गया हो लेकिन पार्टी के समर्थक अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर कोशिश में जुटे हैं। एक-एक मत अपने पक्ष में करने के लिए आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसी तरह का एक अन्य मामला जमानिया कोतवाली क्षेत्र में भी प्रकाश में आया है।

पुलिस ने शनिवार रात जमानिया के भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित तीन लोगों को शराब और पैसे बांटते पकड़ लिया। आरोपियों की कार से चार पेटी देसी शराब, 60 हजार 700 रुपये नकद, भाजपा चुनाव चिह्न के चार पत्ते मे कुल 10 स्टीकर और अन्य प्रचार सामग्री बरामद हई । पूछताछ के बाद सभी का चालान कर दिया गया।

प्रचार-प्रसार का शोरगुल थमने के साथ ही पुलिस क्षेत्र में सक्रिय हो गई थी। कोतवाल संपूर्णानंद राय शनिवार रात पुलिस टीम के साथ भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने बुद्धीपुर कस्बा जमानिया शाह जी के कुआं के पास से जमानिया भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल गुप्ता, बुद्धीपुर गांव निवासी नितेश निगम और धनौता गांव निवासी रोहित कुमार को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए पकड़ा। वे पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं में शराब और रुपये बांट रहे थे। कोतवाल संपूर्णानद राय ने बताया कि पूछताछ के बाद भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित तीन का चालान कर दिया गया है।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें