यूपी : ह्रदय गति रुकने से हेड कांस्टेबल का निधन
हेड कांस्टेबल मो अफरोज (File Photo)


हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के मल्लावां कोतवाली के चौकी गंजजल्लाबाद में तैनात हेड कांस्टेबल अफरोज को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. बता दें कि साथी पुलिसकर्मियों द्वारा आनन-फानन अफरोज को सीएचसी मल्लावां लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने हेड कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया.
 
जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल अफरोज (47) पुत्र स्व. शरीफ जनपद रायबरेली के बालहू पोस्ट एहार निवासी थे जो मल्लावां कोतवाली के चौकी गंजजल्लाबाद में लगभग साढ़े चार माह पहले तैनात मिली थी. 

जानकारी के मुताबिक शनिवार को सुबह हेड कांस्टेबल मो अफरोज तैयार ड्यूटी के लिए तैयार हुए थे, तभी उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा तो अपने साथियों को बताया तो साथी पुलिसकर्मी उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्लावां लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उन्हें कुछ मृत घोषित कर दिया.

बाद में हेड कांस्टेबल की मृत्यु की खबर उनके स्वजनों को दी गई. हेड कांस्टेबल अफरोज अपने पीछे तीन पुत्र जीसान 19, अरसान 17 और अरमान 7 वर्ष को छोड़ गए हैं और सभी लखनऊ के महानगर में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं.

1997 में पुलिस विभाग में हुई थी भर्ती
हेड कांस्टेबल मो अफरोज 1997 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे. उनका चचेरा भाई जावेद रेलवे पुलिस में तैनात हैं. अचानक उनकी मृत्यु से परिवार में मानो पहाड़ सा टूट पड़ा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर ..

उत्तर प्रदेश के इटावा में स्टेशन मास्टर की नींद के चलते एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आधे घंटे ......

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......