Lucknow : सेंट टेरेसा कॉलेज में छात्रों द्वारा विदाई समारोह का आयोजन
विदाई समारोह में बच्चों के साथ उपस्थित सेंट टेरेसा कॉलेज की प्रधानाचार्या गीतिका कपूर (Photo : Dheeraj Dhawan))


लखनऊ : सेंट टेरेसा कॉलेज आशियाना में 11वीं कक्षा के शिक्षक और छात्रों द्वारा विदाई का आयोजन किया गया था। जूनियर छात्रों द्वारा उनकी सीनियर विद्यार्थियों को बड़े उत्साह के साथ विदाई दी गई ।




इस खास मौके पर मौके पर छात्र-छात्राओं की शानदार नृत्य प्रस्तुति से माहौल उत्साह और जोश से भर गया अंकुर पांडे द्वारा एकल गायन प्रदर्शन ने दर्शकों का मन मोह लिया। पर्यावरण के संरक्षण के लिए कई रोचक और पेचीदा खेल खेले गए। मिस्टर टेरेसा और मिस टेरेसा उपविजेता का खिताब देने के लिए एक परीक्षा आयोजन किया गया।



विभिन्न छात्रों को अलग-अलग उपलब्धियां प्रदान की गई, जबकि वैभव यादव और गुंगुन गौतम को सबसे प्रतिष्ठित उपाधियों मिस्टर टेरेसा और सुश्री टेरेसा से नवाजा गया। कॉलेज कॉलेज प्रधानाचार्या गीतिका कपूर ने विद्यार्थियों का ज्ञान वर्धन करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। अपने विदाई भाषण में उन्होंने जीवन भर स्कूल के आदर्श वाक्य सभी चीजें अच्छी तरह से करें के महत्व पर जोर दिया।



उन्होंने यह यह कहकर संक्षेप में कहा कि अपना सर्वश्रेष्ठ करो बाकी सब काम ईश्वर करेगा। सभी सीनियर छात्रों को प्यार का प्रतीक दिया गया यह वास्तव में कृतज्ञता और आशीर्वाद की शाम थी, क्योंकि महामारी के कारण 2 साल बाद इतने अच्छे रूप से छात्रों की विदाई हुई थी।



संक्षेप में यह दिन जोश,भावनाओं, पुरानी यादों और मस्ती से भरा था

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें