अमेठी : दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या, मां का फंदे से लटकता मिला शव
जमीन में कपड़ा से ढ़का मृतक बच्चों का शव


अमेठी :  यूपी के अमेठी जिले के कोतवाली थाना शिवरतन गंज क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर दो मासूम बच्चों के साथ मां का कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची शिवरतन गंज पुलिस शव का पंचनामा भरकर अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुकहा रामपुर की है। जहां पर संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर दो मासूम बच्चों सहित मां का शव बरामद हुआ। मृतक में दो वर्षीय बेटे और 4 वर्षीय बेटी के गले पर धारदार हथियार के निशान पाए गए है। वहीं दोनों बच्चों की मां का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। मृतकों की पहचान धर्मराज की पत्नी शीतला देवी व बच्चे रितेश एवं निधि के रूप में हुई है।

वहीं घटना की सूचना पर शिवरतन गंज, मोहनगंज, कमरौली, जायस,सहित भारी पुलिस बल घटना स्थल पर पहुच गया है। सीओ तिलोई अजय कुमार सिंह, सीओ मुसाफिरखाना अर्पित कपूर सहित अपर पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र कुमार, पुलिस अधीक्षक इलामारन ने घटनास्थल का निरीक्षण कर कार्यवाही के आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। वहीं मृतका की मां ने हत्या का आरोप अपने दामाद पर लगाया है। 

बताया जाता है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय घर पर केवल मृतक के साथ ही उसकी वृद्ध सास घर में थी पति लखनऊ में ड्राइवर का काम करता है। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज जिस तरह से कुकहा रामपुर गांव में घटना घटी सबके दिलों को झकझोर कर रख दिया है। मृतका के पिता अयोध्या प्रसाद की तहरीर पर थाना शिवरतन गंज पुलिस ने हत्या के लिए उकसाने की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति की गिरफ्तारी के लिए हाथ-पांव मार रही है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......