सिद्धार्थनगर समाचार : जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे पूरे विश्व में भगवा लहराएंगे...
कार्यक्रम में उमड़ा अपार जनसमूह


सिद्धार्थनगर  :  डुमरियागंज स्थित अमरगढ़ शहीद स्थल पर आयोजित अमरगढ़ महोत्सव के अंतिम रात सोमवार को दिल्ली से आए लोकप्रिय भजन गायक कन्हैया मित्तल ने अपने गानों से दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया प्रख्यात भजन गायक कन्हैया मित्तल ने देर रात श्याम की भक्ति का तड़का लगाया भजन गायक कन्हैया मित्तल ने प्रवेश किया तो खाटू श्याम बाबा की जय और जय श्री राम के जयकार होने लगे उन्होंने देशभक्ति गीत ‘हम जिएंगे और मरेंगे ए वतन तेरे लिए’..., ‘हर हर शंभू...’, ‘मंदिर अब बनने लगा है भगवा रंग चढ़ने लगा है...’ आदि गीतों की शानदार प्रस्तुतियों के अलावा हिंदुत्व का परचम लहराया गीतों की प्रस्तुतियों के बीच उन्होंने हिंदुत्व का प्रचार-प्रसार पूरे दम से किया कार्यक्रम में अपार जनसमूह उमड़ा रहा, जिसे नियंत्रित करने में आयोजक समिति के स्वयं सेवकों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। कार्यक्रम में उपस्थित हस्तियों की उपस्थिति में जब भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने गाया कि हारा हूं बाबा मुझे तेरा सहारा है, तो भीड़ खाटू श्याम की भक्ति में सराबोर होकर झूम उठी। 

कन्हैया मित्तल ने बताया कि राम की भक्ति कर रहा हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं वह सब श्रीराम की कृपा है, और जो राम के सेवक है मैं उनका सेवक हूं, वो जब भी याद करेंगे मैं हाजिर रहूंगा। राजनीति से मेरा कोई लेना देना नही हैं। 2024 में होगा मेला आएगा मोदी अकेला। मैं इस बार प्रभु श्रीराम के सेवा के लिए मोदी को राम भजन के जरिए कम से कम 5-6 अपने गीत जनता के बीच लाऊंगा एक-एक धन्यवाद के माध्यम से। एक धन्यवाद 370 आर्टिकल हटाने के लिए, एक धन्यवाद केदारनाथ मंदिर के लिए, एक धन्यवाद काशी विश्वनाथ मन्दिर के लिए, एक धन्यवाद बद्रीनाथ मन्दिर के लिए, एक धन्यवाद अयोध्या राम मन्दिर के लिए तथा पूरे देश में देशभक्ति जगाने के लिए मैं करूंगा। 

कार्यक्रम के अंत में पूर्व विधायक एवं अमरगढ़ महोत्सव के संयोजक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने आए हुए तथा आयोजक समिति के सदस्यों, अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोगों ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कर देश के वीर शहीदों को जो श्रद्धांजलि अर्पित की है, उसे उनके परिवार और क्षेत्र के लोगों को निश्चय ही गौरव की अनुभूति होगी। हम सभी का प्रयास है कि अमरगढ़ महोत्सव इतिहास के पन्नों में दर्ज होकर एक पर्यटन स्थल के रूप में पूरे भारत में पहचाना जाए। उपस्थित जनसमूह को वचन दिलाते हुए उन्होंने कहां कि अमर गढ़ के गुमनाम शहीद अब गुमनाम न रहें इस लिए गौरवशाली इतिहास को हम जनचर्चा का विषय बनाकर अपने आने वाली पीढ़ियों तक पहुंचाएं आने वाले समय में एक कार्यक्रम के माध्यम से कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए आयोजक समिति व मीडिया के बंधुओं को सम्मानित किया जाएगा।

 इस दौरान पूर्व विधायक राघवेन्द्र सिंह ने कन्हैया मित्तल को शाल, प्रशस्ति पत्र तथा अमरगढ़ का मोमेंटो देकर सम्मानित किया तथा शोहरतगढ़ के विधायक विनय वर्मा व उनकी पत्नी को राधा-श्याम की बड़ी सी स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया। कार्यक्रम के समापन में कोरस के राजेश कुमार, कीबोर्ड के पुनीत, तबला के अनिल कुमार, ढोलक के शुभम, ढोल के प्रवेश, पैड के गुनी को पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने शाल, प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया कार्यक्रम के अंत में कन्हैया मित्तल ने बेहतर साउंड के आपरेटर को पुरस्कृत किया।

फरार शातिर गैंगस्टर को 72 अदद प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल
सिद्धार्थनगरl , पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर अमित कुमार आनंद के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सिद्धार्थ, अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन और क्षेत्राधिकारी शोहरतगढ के मार्गदर्शन में सतीश कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना कठेला समय माता के नेतृत्व मे बुधवार को अन्तर्जनपदीय शातिर 15 हजार रूपये का ईनामिया गैंगस्टर अपराधी धनंजय पासवान पुत्र राम प्यारे निवासी ग्राम कौड़ीराम टोला जरलही थाना बांसगांव जनपद गोरखपुर को कठेला समय माता पुलिस द्वारा कठेला कोठी तिराहे पर पैदल गश्त करते समय सोनबरसा पुल के नीचे से 72 अदद प्रतिबंधित नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया गया । 

उक्त अपराधी जनपद गोरखपुर और जनपद मऊ के कई थाना क्षेत्रो में अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर व्यापारियों के साथ लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। यह सन् 2020 से ही पुलिस को चकमा देकर लुक-छिप कर रह रहा था । इस दौरान यह अपना खर्चा चलाने और अपना शौक पूरा करने के लिए नेपाल राष्ट्र से प्रतिबंधित नशीली दवा लाकर खुद सेवन करने के साथ ही क्षेत्र के नशे के आदी लोगों को बेचकर पैसा कमाता था । इसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक जनपद मऊ द्वारा ₹15000 का पुरस्कार भी घोषित किया गया है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......