कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री के खिलाफब कही ये बात
फ़ाइल फोटो


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। भाजपा के महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा की तहरीर पर सोमवार को रिपोर्ट दर्ज की गई।

महानगर अध्यक्ष का आरोप है कि सोमवार को दिन में 11:30 बजे दिल्ली में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री के खिलाफ करोड़ों लोगों को आहत करने के उद्देश्य से टिप्पणी की। 

कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता को गौतम अदाणी के पिता से जोड़कर जानबूझकर उपहास करने की नीयत से लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाई है। हजरतगंज कोतवाली पहुंचे भाजपा नेताओं ने पवन खेड़ा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

आरोप है कि पवन खेड़ा ने जानबूझकर समाज में विद्वेष फैलाने के लिए ऐसा बयान दिया है। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों में भी आक्रोश है। इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश कुमार मिश्र के मुताबिक, तहरीर के आधार पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। साक्ष्य संकलित कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर ..

उत्तर प्रदेश के इटावा में स्टेशन मास्टर की नींद के चलते एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आधे घंटे ......

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......