अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का एक नया वीडियो आया सामने, बेटा असद भी है साथ में
असद और शाइस्ता परवीन


लखनऊ : पहले असद फिर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद फरार चल रही पत्नी शाइस्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. माना जा रहा है अतीक के करीबी ये वीडियो शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में असद अपनी मां शाइस्ता के पास बैठा नजर आ रहा है. इस वीडियो में उसने काले रंग की हाफ जैकेट पहन रखा है और मां शाइस्ता के हाथों में कुछ कागज नजर आ रहे हैं.

हालांकि 12 सेकेंड का यह वीडियो कब का इस बारे में अभी कोई जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है. वहीं, पुलिस की टीमें शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी के लिए यूपी के अलावा पड़ोसी राज्यों में भी छापेमारी कर रही हैं. गौरतलब है कि माना जा रहा था कि शाइस्ता अपने पति अतीक अहमद और देवर अशरफ के जनाजे पर पहुंच सकती है, लेकिन उसने वहां भी पुलिस को चकमा दिया और नहीं पहुंची.

कहां छिपी है शाइस्ता ?
आपको बताते चलें कि पुलिस लगातार शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं. शाइस्ता आखिरी बार 19 फरवरी को एक सीसीटीवी कैमरे में नजर आई थी. इसके बाद से उसकी एक भी झलक किसी ने नहीं देखी है. बुर्के की वजह से वह पुलिस बार-बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब रही है और यूं कहे तो उसने अपना हथियार बना रखा है. खबर है कि शाइस्ता के साथ अतीक की बहन आयशा नूरी और कई महिलाएं, लगातार बुरका पहने हुए घेरा बनाकर रहती हैं. जो न सिर्फ रोज अपना ठिकाना बदल रही हैं. बल्कि रोज मोबाइल फोन औऱ सिम भी बदलती हैं.

20 से अधिक मददगारों की शिनाख्त
शाइस्ता की तलाश में पुलिस यूपी के कौशांबी, ग्रेटर नोएडा और मेरठ, दिल्ली के ओखला, महाराष्ट्र के मुंबई और पश्चिम बंगाल के कुछ ठिकानों पर छापेमारी की है. यही नहीं 20 से ज्य़ादा ऐसे लोगों को चिन्हित किया गया, जिन पर शक है कि उन्होंने शाइस्ता को छिपने में मदद की है.

गैंग की गॉडमदर थी शाइस्ता
इनमें एक बड़ा बिल्डर भी है और एक महिला डॉक्टर. बनारस में रहने वाले अतीक के बहनोई से भी पुलिस ने पूछताछ की है. शाइस्ता पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा है. बताया जाता कि अतीक के जेल जाने के बाद से शाइस्ता ही गैंग की कमान संभाल रही थी. अतीक के आईएस 227 गैंग में शाइस्ता को कोड वर्ड में गॉडमदर कहकर बुलाया जाता था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर ..

उत्तर प्रदेश के इटावा में स्टेशन मास्टर की नींद के चलते एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आधे घंटे ......

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......