योग दिवस पर भाजपा प्रदेश के सभी शक्ति केंद्रों पर आयोजित करेगी योगाभ्यास
File Photo


लखनऊ : योग दिवस के मौके पर भाजपा 21 जून को उत्तर प्रदेश के सभी 27 हजार 634 शक्ति केन्द्रों पर योग दिवस का कार्यक्रम करेगी। इसके अलावा प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में स्थानीय सांसद व विधानसभा स्तर पर विधायक के नेतृत्व में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय नागरिकों की सहभागिता रहेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर कार्य करते हुए 09 वर्ष का सफलतम कार्यकाल पूर्ण किया है। इस अवसर पर भाजपा महाजनसंपर्क अभियान चला रही है। इसके तहत पार्टी ने कई प्रकार के कार्यक्रमों की रचना बनाई है।

महासंपर्क अभियान के प्रदेश प्रभारी गोविन्द नारायण शुक्ला ने बताया कि 21 जून से 30 जून तक प्रत्येक बूथ पर पार्टी के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि, मंत्रीगण व कार्यकर्ता घर-घर जाकर संपर्क करेंगे और सरकार की उपलब्धियों का पत्रक भी जन-जन तक पहुंचाएंगे। पार्टी कार्यकर्ता संपर्क के दौरान संपर्कित व्यक्ति से टोल फ्री नंबर 9090902024 पर मिस्ड-कॉल भी कराएंगे।

डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस 25 जून को एक लाख 74 हजार 359 बूथों पर पुष्पार्चन कर पुण्यतिथि मनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि महासंपर्क अभियान के तहत लोकसभा क्षेत्र स्तर पर 07 कार्यक्रमों का आयोजन होगा। विधानसभा क्षेत्र स्तर पर 04 कार्यक्रमों का आयोजन व बूथ स्तर पर 03 कार्यक्रमों का आयोजन कर केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम पार्टी के कार्यकर्ताओं विभिन्न माध्यमों से करेंगे।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......