भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के हमलावरों की तलाश तेज
फाइल फोटो


भीम आर्मी प्रमुख और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पर हमला करने के मामले में सहारनपुर पुलिस की 3 टीमों ने हरियाणा और उत्तराखंड में ताबड़तोड़ छापेमारी किया है। पुलिस को सूचना मिली है कि हमले में तीन के अलावा अन्य आरोपी भी शामिल हैं ।इनके कुछ साथियों के पड़ोसी राज्यों में छिपे होने की जानकारी मिली है ।इसके बाद पुलिस सतर्क हो गई है और अपनी तरफ से हमलावरों को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है ।पुलिस अभी तक पूछताछ के लिए 8 युवकों को हिरासत में ले चुकी है।
हमला करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सिविल पुलिस की तीन टीमों को लगाया था।

उसके बाद स्वाट टीम ,क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को भी इस काम में लगा दिया गया है। हमले में इस्तेमाल की गई कार को सहारनपुर पुलिस ने देवबंद के पास एक गांव से उसी दिन बरामद कर लिया था।

सहारनपुर पुलिस की टीमों ने उत्तराखंड राज्य के देहरादून ,हरिद्वार ,नैनीताल ,ऋषिकेश और कोटद्वार में दलित दिया है। इसके अलावा हरियाणा राज्य के यमुनानगर अंबाला नारायणगढ़ और साथ में ही चंडीगढ़ में भी आरोपियों की तलाश की जा रही है। यद्यपि अभी तक पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली है लेकिन फिर भी पुलिस का दावा है कि उसके हाथ आरोपियों के नजदीक पहुंच गए हैं और शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने जिन 8 लोगों को हिरासत में लिया है उनमें से तीन लोगों को बृहस्पतिवार को पकड़ा था और बाद में पांच अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया था। इन लोगों से विशेषज्ञ पुलिसकर्मी लगातार पूछताछ कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई काम की बात नहीं निकाल पाए हैं।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें