यूपी : प्रेम -प्रसंग से परेशान होकर भाई ने बहन की गला काटकर की हत्या,  फिर कटा सिर लेकर गांव में घूमता  रहा
बहन का कटा सिर लेकर घूमता रहा भाई


लखनऊ :  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, भाई ने बहन के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर चापड़ से उसका गला काट दिया। फिर उसके सिर को लेकर पूरे गाँव में घूमता रहा। घटना  के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी भाई को कटे सिर के साथ हिरासत में ले लिया। घटना पूरे जिले में आग की तरह फ़ैल गई। जिसने भी आरोपी को कटा सिर लेकर जाते हुए देखा वह सहम गया है।


एसीपी आशुतोष मिश्रा के मुताबिक मृतक आशिफा का गांव के ही चांद बाबू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और 29 मई को वह प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई थी। जिसके बाद आशिफा के घरवालों ने चांद बाबू के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके पुलिस ने चांद बाबू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी बात को लेकर रियाज (भाई) और आशिफा (बहन) के बीच झगड़ा  शुरू हो गया, जिससे नाराज होकर रियाज ने शुक्रवार सुबह आशिफा की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

चापड़ से बहन की गर्दन काटी और गांव में घूमता रहा भाई
आसपास के लोगों ने बताया कि आज सभी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद घर से चला गया। वापस आने पर रियाज ने आशिफा से कपड़े धोने के लिए बोला, आशिफा ने रियाज के बाद नजरअंदाज कर पानी भरने लगी. इतने में रियाज ने आशिफ़ा पर पीछे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। रियाज बहन पर तब तक चापड़ से हमला करता रहा, जब तक आशिफा की गर्दन अलग नहीं हो गई।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ......