नशे में धुत सिपाही ने युवक पर तानी पिस्टल, दी गोली मारने की धमकी, जांच के आदेश
File Photo


लखनऊ : लखनऊ में पारा थाना क्षेत्र स्थित सूर्य नगर क्रासिंग के पास मामूली विवाद के बाद एक नशे में धुत सिपाही ने अपनी सर्विस पिस्टल तानकर युवक को गोली मारने की धमकी दी। नशे में धुत सिपाही को राहगीरों ने पकड़कर किसी तरह से शांत कराया, लेकिन वह दोबारा पिस्टल लेकर युवक को दौड़ा लिया। जिससे वहां पर हड़कंप मच गया। भीड़ जुटने पर धमकी देते हुए भाग निकला। 

देर रात वीडियो वायरल होने पर डीसीपी पश्चिम ने पूरे मामले की जांच एसीपी काकोरी अनूप कुमार को सौंप दी है। वहीं उसके निलंबन की संस्तुतित गोण्डा के एसपी अंकित मित्तल से की है। सिद्धार्थनगर निवासी विजेन्द्र कुमार सिंह बुधवार रात करीब दस बजे औरास जा रहे थे। 

उन्होंने बताया कि पारा में सूर्य नगर क्रासिंग के पास एक सिपाही की बाइक का टायर उनके पैर पर चढ़ गया। विरोध पर सिपाही ने गाली-गलौज शुरू कर दी। जिसके बाद अचानक उतरकर कमर में लगी पिस्टल निकाल कर गोली मारने की धमकी देने लगा। स्थानीय लोगों के पकड़ने के बाद भी दो बार पिस्टल निकाल कर मारने को दौड़ा। 

पारा के डॉक्टर खेड़ा स्थित सोनियानगर निवासी आरोपी सिपाही बलवंत सिंह घटना के वक्त छुट्टी पर घर आने की बात कही जा रही है। एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि वीडियो में दिख रहा सिपाही बलवंत सिंह तोमर गोण्डा में तैनात है। उसे नशे में बताया जा रहा है। जांच और पीडि़त की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ......