कानपुर : मालिक ने नौकर को डांटा तो किया चाकू से 11 बार वार, नवीन मार्केट का है मामला
घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़


कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां मालिक द्वारा काम करने वाले डांट देना भारी पड़ गया है. जी हां एक नाबालिग  लड़के ने अपने मालिक पर ताबड़तोड़ चाकू से 11 वार कर दिए. घटना की सूचना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकान मालिक को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना कानपुर के नवीन मार्केट (naveen market kanpur) की है. यहां जूते का शोरूम चलाने वाले राजू हरगुनानी शुक्रवार रात 9 बजे दुकान बंद करने जा रहे थे. उसी समय उनकी दुकान पर काम करने वाला 14 साल का लड़का वहां आ गया. उसने पहले राजू से कुछ बहस की, इसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए.

नाबालिग ने दुकान मालिक पर चाकू से 11 वार किए. खून से लथपथ राजू शोरूम में गिर पड़े. इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गया. दुकान मालिक की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. राजू को तुरंत शहर के रीजेंसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया, लेकिन हालत में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ. राजू अभी वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना को अंजाम देने के बाद लखनऊ भाग गया था नाबालिग
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़के ने दुकानदार के डांटने पर उनकी दुकान में आकर चाकू से हमला किया. आरोपी को पकड़ लिया गया है. मालिक पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी लड़का लखनऊ भाग गया था, जहां शनिवार रात पुलिस ने उसे पकड़ लिया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें