केशव ने बुआ और भतीजे पर सड़कों को बदहाल करने का आरोप लगाया
अखिलेश यादव और उनकी सरकार में लोक निर्माण विभाग में मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव को कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है क्योंकि गढ्ढे तो वही छोडकर गये हैं।


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और लोक निर्माण विभाग के मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती तथा अखिलेश यादव पर अपने-अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में सडकों को बदहाल करने का आरोप लगाते हुए आज दावा किया कि सूबे की 63 फीसदी सडकों को गढ्ढामुक्त कर दिया गया।  मौर्य ने कहा कि 'बुआ Ó(सुश्री मायावती)तथा 'भतीजेÓ(अखिलेश यादव) की सरकारों ने 15 सालों में राज्यों की सडकों का बुरा हाल कर दिया। उनकी सरकारों के कार्यो की जांच करनी पड रही है। 

कुछ को तो जेल में भेजना पड रहा है। अखिलेश यादव और उनकी सरकार में लोक निर्माण विभाग में मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव को कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है क्योंकि गढ्ढे तो वही छोडकर गये हैं। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार 2019 में प्रयाग में लगने वाले अद्र्धकुम्भ मेले के पहले इलाहाबाद में इनर रिंग रोड का निर्माण करा देगी। इसके साथ ही फाफामऊ में गंगा पर 2400 करोड रुपये की लागत से छह लेन का पुल बनाया जायेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि अयोध्या से चित्रकूट तक चार लेन का 'राम वन गमन Ó मार्ग बनाया जायेगा। इसका विस्तृत परियोजना रिपोर्ट(डीपीआर) बनकर तैयार है। आगे की कार्रवाई भी जल्दी पूरी कर ली जायेगी। 

अधिक राज्य की खबरें

अखिलेश ने रद्द किया इन नेताओं का निष्कासन, आगरा के इस नेता को किया पार्टी से बाहर..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निष्काषित चल रही महराजगं की पूर्व जिलाध्यक्ष महिला सभा ......