फैशन संबंधी मैंने कई गलतियां की : करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर ने कहा कि समय के साथ फैशन की उनकी समझ अच्छी होती गई और लोगों ने इसकी तारीफ भी की।


मुंबई: अभिनेत्री करिश्मा कपूर की मानें तो फिल्म नगरी में अपने शुरुआती दिनों में उन्होंने फैशन संबंधी कई भयंकर गलतियां की हैं। महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली 42 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि समय के साथ फैशन की उनकी समझ अच्छी होती गई और लोगों ने इसकी तारीफ भी की।



‘लैक्मे फैशन वीक विंटर-फेस्टीव 2016’ से इतर करिश्मा ने कहा, ‘फैशन संबंधी मैंने कई भयंकर गलतियां की हैं। फिल्मों में जब मैं आई थी तब मैं बहुत छोटी थी। यह कुछ ऐसा था कि स्कूल के बाद सीधा मैं फिल्म सेट पर पहुंच गई। हमलोग ज्यादा कुछ नहीं जानते थे। चूंकि मैं फिल्म नगरी में ही पली बढ़ी तो फैशन को लेकर मेरी समझ भी विकसित होती गई और मुझे महसूस हुआ कि मेरे अंदर फैशन के अंदाज को लेकर खास समझ है और मुझे खुशी है कि लोग मेरे इस अंदाज को पसंद भी करते हैं।’ ‘जुबैदा’ की इस तारिका ने कहा कि आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों के लिए यह बेहद आसान है, क्योंकि उनकी खूबसूरती पर काम करने के लिए एक पूरी टीम होती है।



अभिनेत्री ने कहा, ‘अभी से काफी अरसा पहले जब मैंने शुरूआत की थी तब हमारे पास ऐसी कोई सुविधा नहीं थी कि हम ऐसे अच्छे स्टाइलिस्ट्स, मेकअप आर्टिस्ट्स को रखें। अब तो अभिनेत्रियों के पीछे एक पूरी टीम होती है।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों के लिए खूबसूरत दिखना आसान हो गया है। उन दिनों हमें वही पहनना होता था जो निर्देशक या निर्माता कहते थे।’ बहरहाल, करिश्मा ने कहा कि जब बात उनके व्यक्तिगत स्टाइल की आती है तो वह क्लासिक दिखना पसंद करती हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें