वित्तीय संकट से जूझ रहे एयरलाइंस कंपनी गो फर्स्ट ने 19 जून तक रद्द की सभी उड़ाने
एयरलाइंस कंपनी गो फर्स्ट


नई दिल्ली : संकट से जूझ रही एयरलाइंस कंपनी गो फर्स्ट ने अपनी सभी उड़ानों का संचालन 19 जून तक रद्द कर दिया है। एयरलाइन को वित्तीय संकट के कारण अपनी उड़ानों को रद्द करना पड़ा है। साथ ही, कंपनी ने रिफंड लेने की जानकारी भी दी है। इससे पहले गो फर्स्ट ने 16 जून तक अपनी उड़ानों को रद्द किया था। गो फर्स्ट ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि परिचालन संबंधी कारणों से 19 जून, 2023 तक गो फर्स्ट की सभी उड़ानें रद्द कर दी गई। 

कंपनी ने कहा कि इस असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं। एयरलाइन ने कहा कि उड़ान रद्द होने से आपकी यात्रा की योजना बाधित हो सकती है। हम हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। गो फर्स्ट ने कहा कि वह जल्द ही फिर से फ्लाइट बुकिंग शुरू करेगी। एयरलाइंस ने कहा है कि कंपनी ने तत्काल समाधान और परिचालन को फिर से शुरू करने के लिए एक आवेदन दायर किया है। 

कंपनी ने अपने बयान में आगे कहा कि यात्रियों के लिए फिर से बुकिंग शुरू की जाएगी। हालांकि, इसके लिए कोई तारीख नहीं जारी की गई है। एयरलाइन ने यात्रियों के टिकट रिफंड समेत अन्य दावों के निपटारा के लिए एक लिंक https://www.gofirstclaims.in/claims को साझा किया है। इस लिंक के जरिए लोग अपने रिफंड का क्लेम कर सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों से अधिक जानकारी के लिए http:horturl.at/jlrEZ पर जाने का अनुरोध किया है। कंपनी ने किसी भी प्रश्न या चिंता के लिए, कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करने को कहा है। गो फर्स्ट लगातार अपनी सभी उड़ानों का संचालन रद्द कर रही है। कंपनी ने दो मई को घोषणा की थी कि वह पांच मई तक तीन दिन के लिए अपनी उड़ानें रद्द कर रही है। इसके बाद से एयरलाइन लगातार अपनी उड़ानों को रद्द करने की अवधि बढ़ाती जा रही है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें