दूसरे एशेज टेस्ट के लिए मैकुलम ने मोईन अली और जॉनी बेयरस्टो का किया समर्थन, कहा फिट रहेंगे तो खेलेंगे मैच
इंग्लैंड के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम


लंदन :  इंग्लैंड के मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम ने मोईन अली और चोट के बाद वापसी कर रहे विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी अगर फिट रहते हैं तो वे 28 जून से यहां लॉर्ड्स में शुरू हो रहे दूसरे एशेज टेस्ट मैच में अंतिम एकादश का हिस्सा हो सकते हैं.


गौरतलब है इससे पहले बर्मिंघम में खेले गए टेस्ट मैच में इंग्लैंड को २ विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा था. इस मैच में मोईन और बेयरस्टो संघर्ष करते नजर आए. मोईन अली, जिन्होंने नियमित स्पिनर जैक लीच के घायल होने के बाद टेस्ट संन्यास से वापसी की, पहले टेस्ट मैच में 33 ओवरों में 147 रन देकर दो विकेट व दूसरी पारी में 57 रन देकर 1 विकेट लिया.

बेयरस्टो, जो एक गोल्फ मैच के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे, ने पहली पारी में 78 रन बनाए और फिर इंग्लैंड की दूसरी पारी में सिर्फ 20 रन बनाए. हालाँकि, जो बात अधिक मायने रखती है वह यह है कि उन्होंने विकेटकीपर के रूप में कुछ मौके गँवाए जिसका इंग्लैंड को थोड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा.

बेयरस्टो दूसरी पारी में जेम्स एंडरसन के ओवर में उस्मान ख्वाजा का कैच नहीं पकड़ सके. उन्होंने एलेक्स कैरी का भी दो बार कैच छोड़ा और कैमरून ग्रीन के खिलाफ स्टंपिंग करने से चूक गए. हालांकि, मैकुलम ने दूसरे टेस्ट के लिए दोनों खिलाड़ियों का समर्थन किया है, बशर्ते वे खेलने के लिए फिट हों.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें