पृथ्वी शॉ यूके पहुंचे, शुक्रवार को करेंगे वनडे काउंटी क्रिकेट में डेब्यू
पृथ्वी शॉ


नई दिल्ली : भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आखिरकार अपने पहले काउंटी कार्यकाल के लिए तैयार हैं। यात्रा दस्तावेजों को लेकर आ रहे कुछ परेशानियों को हल करने के बाद शॉ समय पर यूके पहुंचने में कामयाब रहे। उनका काउंटी कार्यकाल शुक्रवार (4 अगस्त) को वनडे कप मैच के साथ शुरू होगा।


काउंटी क्रिकेट क्लब (एनसीसीसी) नॉर्थहेम्पटनशायर के मुख्य कार्यकारी रे पायने ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, "मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पृथ्वी रविवार को यूके पहुंचे और शुक्रवार, 4 अगस्त से शुरू होने वाले हमारे वनडे कप में भाग लेंगे।"

शॉ ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से एनओसी हासिल की, और बाद में उन्हें पुडुचेरी में चल रही देवधर ट्रॉफी इंटर-जोनल एक दिवसीय चैंपियनशिप को छोड़ने की अनुमति दी गई। हालाँकि, एनसीसीसी फिक्स्चर से उनकी लगातार अनुपस्थिति के कारण उनके कार्यभार को लेकर भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी।

एक समय पर, उनकी भागीदारी संदेह में थी क्योंकि एनसीसीसी ने कहा था कि उनके पास शॉ के क्लब में शामिल होने की कोई जानकारी नहीं है। हालाँकि, एनसीसीसी सीईओ द्वारा उनके आगमन की पुष्टि के साथ, वह अपने काउंटी कार्यभार के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें