विश्व कप 2023 के लिए BCCI जारी करेगा 4 लाख टिकट, टिकटिंग वेबसाइट से आसानी से कर सकते हैं बुक
आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023


नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टिकट बिक्री के अगले चरण में 400,000 टिकट जारी करेगा। बीसीसीआई ने बुधवार को मेजबानी करने वाले राज्य संघों के साथ चर्चा के बाद, इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट के लिए लगभग 400,000 टिकट जारी करने की घोषणा की है। इसका उद्देश्य अधिक से अधिक उत्साही क्रिकेट प्रशंसकों को शामिल करना और इस ऐतिहासिक आयोजन में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करना है।

बीसीसीआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी अब साल के क्रिकेट महाकुंभ को देखने के लिए अपनी सीटें सुरक्षित कर सकते हैं। प्रशंसकों को अपने टिकट सुरक्षित करने के लिए तुरंत कार्रवाई करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है, क्योंकि इस आयोजन में अत्यधिक वैश्विक रुचि को देखते हुए टिकटों की भारी मांग होने की उम्मीद है।”

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के सभी मैचों के लिए टिकटों की सामान्य बिक्री 8 सितंबर, 2023 को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे से शुरू होगी। प्रशंसक आधिकारिक टिकटिंग वेबसाइट https://tickets.cricketworldcup.com पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं। प्रशंसकों को अगले चरण में टिकटों की आगे की बिक्री के बारे में उचित समय पर सूचित किया जाएगा।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें