IPL 2024 से बाहर होंगे हार्दिक पांड्या ! फेरबदल के बाद मुंबई इंडियंस के लिए किसी झटके से कम नहीं
हार्दिक पांड्या


नई दिल्ली  : आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस अपने नए कप्तान के साथ मैदान में उतरेगी.  मुंबई की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं. इतना बड़ा फेरबदल करने के बाद अगर ऐसा होता बेशक मुंबई इंडियंस के लिए ये बड़ा झटका होगा.

एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, “हार्दिक की क्रिकेट में वापसी पर कोई अपडेट नहीं है. इंडियन प्रीमियर लीग में भी उनकी उपलब्धता पर बड़ा सवालिया निशान है.” मुंबई इंडियंस ने हाल ही में हार्दिक पंड्या को आईपीएल 2024 सीज़न के लिए अपना कप्तान घोषित किया था. इस तरह रोहित शर्मा के 10 साल के लंबे कार्यकाल पर भी ब्रेक लग गया. जिन्होंने मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में 5 खिताब जिताए हैं.

हार्दिक ने गुजरात को दिलाई थी खिताबी जीत
हार्दिक पंड्या ने पिछले साल 2022 में गुजरात टाइटंस को डेब्यू सीजन में ही खिताब जिताया था. इतना ही नहीं हार्दिक की कप्तानी में साल 2023 में भी गुजरात की टीम फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थी. लेकिन वहां उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था. हार्दिक ने 2 सीजन में ही दिखा दिया था कि वह भविष्य में आईपीएल के सफल बनने के हकदार क्यों हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें