भाजपा सरकार बढ़ा रही है बेरोजगारी : सचिन पायलट
फाइल फ़ोटो


महराजगंज :पूर्वी उत्तर प्रदेश के महराजगंज विधानसभा में सिसवा मुंशी चौराहे पर आज गुरुवार दोपहर को पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने काँग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में चुनावी सभा को सम्बोधित । इसके पहले उन्होंने रोड शो के जरिए जनता से संवाद भी किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बेरोजगारी बढ़ा रही है। महंगाई चरम पर है, जनता परेशान है, लेकिन सरकार के पास महंगाई नियंत्रित करने के लिए कोई योजना नहीं है। यदि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो सबसे पहले पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस का दाम नियंत्रित किया जाएगा जिससे आम जनमानस को राहत मिल सके।

किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए सचिन पायलट ने भाजपा सरकार की तीखी आलोचना की। इस चुनावी सभा के अवसर पर जिलाध्यक्ष शरद कुमार सिंह, इनायत खां, नवीन त्रिपाठी, बलराम उपाध्याय, जैनुद्दीन खान, अमीरुद्दीन सिद्दीकी, जय चौधरी, आलम, असफाक अहमद सहित कांफ्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ज्ञातव्य है कि प्रियंका गाँधी की अगुआई में काँग्रेस पार्टी इस विधानसभा चुनाव में पूरा जोर लगा रही है और अधिक से अधिक सीटों पर अपने प्रत्याशी जिताने के लिए दूसरे प्रदेशों के लोकप्रिय नेताओं को भी चुनाव प्रचार में लगाया है ! इसी क्रम में राजस्थान में राजनीति कर रहे लेकिंन उत्तर प्रदेश के मूल निवासी सचिन पायलट भी काँग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं !


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

जौनपुर से बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी की जगह अब श्याम सिंह यादव को क्यों बनाया उम्मीदवार? क्या दबाव में पीछे हटा बाहुबली

जौनपुर से बीएसपी ने धनंजय सिंह की पत्नी की जगह अब श्याम सिंह यादव को क्यों बनाया उम्मीदवार? क्या दबाव में पीछे हटा बाहुबली ..

जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह का बीएसपी से टिकट कटने के बाद ......